Immigration, Study, Travel & Other Visa Related News Updates - Kansas Overseas Careers

क्यूबेक ने नियमित कुशल श्रमिक कार्यक्रम के लिए कंट्री कैप लगाया

Written by Kansas Team | अक्तू॰ 14, 2024 9:08:32 am

विविधता को बढ़ावा देने के लिए नई नीति

क्यूबेक ने एक नई नीति की घोषणा की है जो नियमित कुशल कर्मचारी कार्यक्रम (PRTQ) के तहत किसी भी एक देश से आमंत्रणों की संख्या को अधिकतम 25% तक सीमित करती है। 9 अक्टूबर, 2024 से 9 अक्टूबर, 2025 तक प्रभावी इस नीति का उद्देश्य आर्थिक अप्रवासियों के बीच राष्ट्रीय मूल की विविधता को बढ़ाना है।

आवेदकों पर प्रभाव

नई सीमा का मतलब है कि क्यूबेक इमिग्रेशन मंत्रालय द्वारा आयोजित प्रत्येक ड्रॉ के लिए, किसी भी एक देश के विदेशी नागरिकों को जारी किए गए निमंत्रणों का अनुपात 25% से अधिक नहीं होगा। इस बदलाव का उद्देश्य 2024 के आवेदनों में देखी गई विविधता में गिरावट को संबोधित करना है। नीति वर्तमान में केवल नियमित कुशल कर्मचारी कार्यक्रम पर लागू होती है, लेकिन इसे आगामी कुशल कर्मचारी चयन कार्यक्रम (PSTQ) तक बढ़ाया जा सकता है।

कैनसस ओवरसीज कैसे मदद कर सकता है

कैनसस ओवरसीज में, हम समझते हैं कि आव्रजन नीतियाँ जटिल और चुनौतीपूर्ण हो सकती हैं। हमारे विशेषज्ञों की टीम आपको इन परिवर्तनों से निपटने में मदद करने के लिए व्यक्तिगत मार्गदर्शन और सहायता प्रदान करने के लिए यहाँ है। चाहे आप क्यूबेक रेगुलर स्किल्ड वर्कर प्रोग्राम या किसी अन्य आव्रजन मार्ग के लिए आवेदन कर रहे हों, हम आपके लक्ष्यों को प्राप्त करने में आपकी मदद करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

कनाडा क्यूबेक इमिग्रेशन के बारे में अधिक जानने के लिए, निःशुल्क परामर्श का समय निर्धारित करें